• Thu. Jul 11th, 2024

अनियंत्रित हार्वेस्टर सड़क किनारे पलटी… हेल्पर की दबकर हुई मौत…..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Dec 22, 2023

बिलासपुर : जिले के बिल्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत हाइवे मेनरोड पर मुढ़ीपार के पास आज सुबह 4 बजे के लगभग एक हार्वेस्टर के सड़क किनारे पलटने से हेल्पर की मौत हो गई है वही चालक घायल हो गया है। मिली जानकारी के अनुसार जैजैपुर निवासी योगेश चंद्रा अपने हेल्पर भरतलाल चंद्रा के साथ हार्वेस्टर मशीन लेने बेमेतरा के उमरिया गांव गया था।

जो आज सुबह 4 बजे के लगभग बिल्हा थाना क्षेत्र अंतर्गत मुढ़ीपार में मेन रोड हाइवे में दुर्घटना को शिकार हो गया, हार्वेस्टर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे पलट गई, जिसमें हेल्पर भरतलाल चंद्रा उसके नीचे दब गया और उसकी मौत हो गई।

वही चालक योगेश चंद्रा के सिर पर चोट आई है जो घायल है। मामले में मृतक भरतलाल चंद्रा के पिता दिलेश्वर चंद्रा की रिपोर्ट पर पुलिस ने हार्वेस्टर क्रमांक CG 13 W 2215 के चालक योगेश चन्द्रा के खिलाफ धारा 279-IPC, 304-A-IPC, 337-IPC के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...