• Thu. Feb 22nd, 2024

लोकसभा के लिए भाजपा क्लस्टर प्रभारियो का दिल्ली में हुआ प्रशिक्षण..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Jan 17, 2024

रायपुर -विगत दिवस पूर्व नई दिल्ली में हुई भाजपा के क्लस्टर प्रभारियो की बैठक में छत्तीसगढ़ की तरफ से कलस्टर प्रभारी अमर अग्रवाल , अजय चंद्राकर और राजेश मूणत  शामिल हुए।

दिल्ली प्रवास से वापस लौटे अमर अग्रवाल ने बताया राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा की अध्यक्षता में लोकसभा के कलस्टर प्रभारियों की बैठक में कई फैसले लिए गए हैं। बैठक में केंद्रीय गृह मंत्री श्री अमित शाह, राष्ट्रीय महासचिव श्री बी एल संतोष एवं अन्य पदाधिकारियो का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ ।अमर अग्रवाल ने बताया क्लस्टर प्रशिक्षण में प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के नेतृत्व में  इस बार 400 पार का लक्ष्य रखा गया है।

सरकार की योजनाओं को जन-जन तक पहुंचाना भारतीय जनता पार्टी के हर कार्यकर्ता की नैतिक जिम्मेदारी है। प्रधानमंत्री जी के नेतृत्व में देश दिनोदिन तरक्की कर रहा है, श्री नरेंद्र मोदी ने सामाजिक न्याय हो या आर्थिक क्षेत्र या लोक कल्याणकारी कार्यक्रम आम जनता की सुविधाओं के हितों के अनुकूल सुशासन के मायनो में खरा उतरने का सजग एवम जागरूक  प्रयास किया है।उन्होंने बताया क्लस्टर प्रभारी के प्रशिक्षण  में माननीय गृह मंत्री श्री अमित शाह जी एवं राष्ट्रीय महासचिव श्री बी एल संतोष जी का विशेष मार्गदर्शन प्राप्त हुआ।

बैठक में प्राप्त प्रदेश के अनुसार समस्त अनुषांगिक संगठनों का सहयोग लेते हुए अतिशीघ्र छत्तीसगढ़ में लोकसभा चुनाव के लिए संगठनात्मक रणनीति बनाकर भूमिकाएं बूथ स्तर तक तय कर दी जाएगी। संगठन के विस्तार की दृष्टि से दूसरे राजनीतिक दलों से आने वालों को भी पार्टी में पूरा महत्व दिया जाएगा। लोकसभा के चुनावी समर में राजीनीतिक के अलावा समाज के विभिन्न वर्गों में सक्रिय लोगों का भी सहयोग लिया जाएगा।

उन्होंने कहा सभी कार्यकर्ताओं को लोकसभा चुनाव के लिए  मिशन मोड़ में कमरबद्ध  प्रयास करने होंगे ताकि छत्तीसगढ़ की सभी 11 सीटो पर जीत की सौगात बीजेपी मिल सके। मालूम हो छत्तीसगढ़ में महासमुंद, कांकेर और बस्तर लोकसभा के लिए अजय चंद्राकर  रायपुर ,दुर्ग राजनांदगांव, जांजगीर- चाम्पा के लिए राजेश मूणत को क्लस्टर प्रभारी बनाया गया है। अमर अग्रवाल  बिलासपुर, कोरबा और रायगढ़,सरगुजा  लोकसभा के लिए क्लस्टर प्रभारी बनाए गये है।

error: Content is protected !!
Latest
श्रीरामलला दर्शन योजना के लिए विस्तृत दिशा-निर्देश जारी.. कोयला कारोबारी सहित 4 मकानों में चोरी करने वाले 2 शातिर चोर गिरफ्तार... नशे की हालत में स्कूल आने वाले गुरुजी हुए सस्पेंड....यहाँ का मामला.. एनटीपीसी सीपत में अंतर ग्रामीण लोक कला प्रतियोगिता 'हमर धरोहर' का आयोजन विधायक दिलीप लहरिया के अनुशंसा पर मस्तूरी विधानसभा में अनुमानित 250 करोड़ के लागत से 101 नवीन अतिरिक... शासकीय कॉलेज मे वार्षिक पुरस्कार वितरण समारोह का आयोजन रतनपुर -कोरबा रोड पर अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को लिया चपेट में...2 की मौत.. सीपत नगर में साई जी विशाल पालकी यात्रा एवम भंडारा कार्यक्रम कल सहायक यंत्री आर के चौहान ने मृतक के परिजन को अनुग्रह राशि 4 लाख का चेक सौंपी *एनटीपीसी सीपत में एनडीआरएफ द्वारा औद्योगिक आपदा / गैस रिसाव से बचाव हेतु मॉकड्रिल का आयोजन*