• Thu. Jul 11th, 2024

राज्य सरकार द्वारा किये गए तबादले के बाद भी आबकारी विभाग के अधिकारी छविलाल पटेल क्यों नही छोड़ रहे बिलासपुर जिले का पदभार….

Cgtoday News

ByCgtoday News

Jan 25, 2024

बिलासपुर – राज्य सरकार ने 19 जनवरी को आबकारी विभाग में बडी संख्या में तबादले किये थे। तबादले में जिला आबकारी अधिकारी सहित सहायक जिला आबकारी अधिकारी कई जिलों के बदले गये थे.

तबादले में  छविलाल पटेल सहायक जिला आबकारी अधिकारी, कार्यालय सहायक आयुक्त आबकारी जिला बिलासपुर का तबादला गौरेला-पेंड्रा-मरवाही में हुआ था, मिली जानकारी के अनुसार इन्होंने अभी तक जीपीएम जिले में अपना पदभार नही लिया हैं।

आखिर क्या वजह हैं कि राज्य सरकार द्वारा किये गए तबादले के बाद भी छविलाल पटेल बिलासपुर जिला छोड़ने को तैयार नही हुए हैं, ये तो राज्य सरकार के आदेश की अवहेलना हैं, इन्होंने अभी तक जीपीएम जिले का चार्ज भी नही लिया हैं। मामला क्या हैं ये तो पता नही पर कोई तो वजह होगी जिसके कारण आधिकारी अभी तक बिलासपुर जिले का चार्ज नही छोड़ रहे हैं।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...