• Tue. Apr 16th, 2024

नशे की हालत में स्कूल आने वाले गुरुजी हुए सस्पेंड….यहाँ का मामला..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Feb 21, 2024

मुंगेली – कलेक्टर राहुल देव के मार्गदर्शन में जिला शिक्षा अधिकारी जी.एल. चतुर्वेदी द्वारा जिले के लोरमी विकासखंड के ग्राम नवलपुर प्राथमिक शाला के सहायक शिक्षक (एलबी) दुर्गेश राठौर को निलंबित किया गया।

कलेक्टर जनदर्शन में सहायक शिक्षक दुर्गेश राठौर के विरुद्ध नशे की हालत में विद्यालय आने और अध्यापन कार्य में रुचि नहीं लेने की शिकायत प्राप्त हुई थी। कलेक्टर ने तत्काल जांच के लिए डीईओ को निर्देशित किया।

जिसके परिपालन में लोरमी में विकासखंड शिक्षा अधिकारी द्वारा जांच की गई। आरोप सही पाए जाने पर सिविल सेवा (वर्गीकरण, नियंत्रण एवं अपील) नियम 1966 के तहत निलंबन की कार्यवाही की गई।

निलंबन अवधि में  राठौर को विकासखंड शिक्षा अधिकारी कार्यालय लोरमी में संलग्न करते हुए जीवन निर्वाह भत्ता दिया जाएगा।

error: Content is protected !!
Latest
बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी   *दैत्यों का संहार करने वाली है मां शक्ति स्वरूपा,जहा नारी अपमान होता वहा लक्ष्मी नही विराजित होती ह... *⏩थाना सीपत के ग्राम सेलर में शिवलिंग तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार*  *⏩शिवलिंग के नीचे सोना चांदी ... बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत.. *हिन्दू नव वर्ष के पूर्व निकाली गई शोभायात्रा का मुस्लिम समाज ने किया आत्मीय स्वागत* @ *लूतरा शर...