• Tue. Apr 16th, 2024

खबर का असर : शराबखोरी करने वाला सहायक शिक्षक हुआ सस्पेंड….

Cgtoday News

ByCgtoday News

Feb 29, 2024

बिलासपुर – एकबार फिर हमारी  खबर का असर हुआ है। जहा शराबी शिक्षक के खिलाफ चलाए गए ख़बर के बाद डीईओ टी आर साहू ने शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। आपको बता दे कि बुधवार को  सूचना मिली थी।

कि मस्तूरी विकासखंड अंतर्गत ग्राम मचहा जनपद प्राथमिक शाला में एक शिक्षक शराब पीकर स्कूल आता है। जिसकी जमीनी हकीकत जानने हमारी टीम मौके पर पहुंची। जहा पदस्थ सहायक शिक्षक संतोष कुमार केंवट बुधवार को शराब के नशे में स्कूल पहुंचा।

साथ ही उनके द्वारा बकायदा स्कूल में छोटे छोटे बच्चों के सामने शराब और बैग में रखे चखने को निकाला और कार्यालय कक्ष में मौजूद प्रधान पाठिका तुलसी गणेश चौहान के सामने शराब की बोतल खोलकर पैग बनाकर पीने लगा। जिसका स्टिंग ऑपरेशन  टीम ने किया।

इस दौरान शरीबी शिक्षक ने डीईओ और बीइओ सहित जिला कलेक्टर अवनीश शरण तक से नहीं डरने की बात कहते हुए धमकी दी थी। जिसके बाद शिक्षा विभाग का अमला हरकत में आया और मामले के जांच के लिए बीईओ कि टीम मौके पर पहुंची।

जहा दोषी शिक्षक के खिलाफ जांच रिपोर्ट डीईओ टी आर साहू के पास प्रस्तुत की। जिसपर गुरुवार को जिला शिक्षा अधिकारी ने शिक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है, वही उसके खिलाफ़ एफआईआर दर्ज कराने सहित स्पष्टीकरण जवाब लेकर आगे की कार्रवाई के लिए निर्देशित किया गया है।

error: Content is protected !!
Latest
बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी   *दैत्यों का संहार करने वाली है मां शक्ति स्वरूपा,जहा नारी अपमान होता वहा लक्ष्मी नही विराजित होती ह... *⏩थाना सीपत के ग्राम सेलर में शिवलिंग तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार*  *⏩शिवलिंग के नीचे सोना चांदी ... बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत.. *हिन्दू नव वर्ष के पूर्व निकाली गई शोभायात्रा का मुस्लिम समाज ने किया आत्मीय स्वागत* @ *लूतरा शर...