• Tue. Apr 16th, 2024

*एनटीपीसी सीपत में हर्षोल्लास के साथ अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन*

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Mar 8, 2024

आशुतोष गुप्ता रिपोर्टर

 

सीपत — एनटीपीसी सीपत में दिनांक 08 मार्च 2024 को अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस का आयोजन “इंस्पायर इंक्लूजन” थीम पर हर्षोल्लास के साथ किया गया। इस अवसर पर परियोजना प्रमुख श्री विजय कृष्ण पाण्डेय, मुख्य महाप्रबंधक (सीपत), श्री सृजित कुमार, महाप्रबंधक (सीपीजी-2) तथा श्री अनिल शंकर शरण, महाप्रबंधक (प्रचालन एवं अनुरक्षण), विभागाध्यक्ष तथा यूनियन और एसोसिएशन के प्रतिनिधि भी उपस्थित रहे।

 

इस मौके पर परियोजना प्रमुख श्री विजय कृष्ण पाण्डेय तथा उपस्थित अधिकारियों के साथ महिला कर्मचारियों ने केक काटकर खुशी जाहिर की।परियोजना में कार्यरत महिला कर्मचारियों ने एनटीपीसी के द्वारा उनकी जीवन शैली में आये परिवर्तन के बारे में अपना अनुभव साझा करते हुए एनटीपीसी के प्रति आभार व्यक्त किया। परियोजना प्रमुख श्री विजय कृष्ण पाण्डेय ने अपने संबोधन में महिलाओं के द्वारा सामाजिक, आर्थिक तथा राजनीतिक क्षेत्रों में दिये गए योगदान के बारे में उल्लेख करते हुए कहा कि अब समय बदल गया है, महिलाएँ सशक्त हो रही हैं तथा वे हर क्षेत्र में अपना योगदान दे रही हैं।

 

श्रीमती दीपमाला कश्यप, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक बिलासपुर ने कार्यक्रम की शोभा बढ़ायी और अपनी जीवनी साझा करते हुए कहा कि जीवन में संघर्ष से कभी नहीं घबराना चाहिए। संघर्ष से लड़कर ही सफलता मिलती है। उन्होने महिलाओं को “वर्क लाइफ बैलेन्स” की महत्ता के बारे में भी बताया।

 

एनटीपीसी में कार्यरत सभी महिला कर्मचारियों, एशोसिएट, एजेंसी जैसे सीआईएसएफ तथा बाल भारती पब्लिक स्कूल के महिला कर्मियों को प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया। इसके अलावा सभी महिला संविदा श्रमिकों को भी शुभकामना संदेश के साथ प्रतीक चिन्ह भेंट किया गया।

 

कार्यक्रम में सभी महिला कर्मचारियों के साथ उनके विभागाध्यक्ष के प्रेरक वाक्य के साथ तैयार की गई फिल्म को भी दिखाया गया। जिसकी सभी ने सराहना की। कार्यक्रम के समापन के दौरान विभिन्न गतिविधियों का आयोजन किया गया। इन सभी गतिविधियों के साथ आज का आयोजन काफी सार्थक रहा।

error: Content is protected !!
Latest
बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी   *दैत्यों का संहार करने वाली है मां शक्ति स्वरूपा,जहा नारी अपमान होता वहा लक्ष्मी नही विराजित होती ह... *⏩थाना सीपत के ग्राम सेलर में शिवलिंग तोड़ने वाला आरोपी गिरफ्तार*  *⏩शिवलिंग के नीचे सोना चांदी ... बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत.. *हिन्दू नव वर्ष के पूर्व निकाली गई शोभायात्रा का मुस्लिम समाज ने किया आत्मीय स्वागत* @ *लूतरा शर...