• Fri. May 17th, 2024

बड़ा सड़क हादसा: कर्मचारियों से भरी बस गिरी 50 फिट गहरी खाई में…15 कर्मचारियों की मौत..

Cgtoday News

ByCgtoday News

Apr 10, 2024

दुर्ग : जिले के कुम्हारी टोल प्लाजा के पास आज शाम एक बड़ा ही दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है, जहाँ डिस्टलरी से कर्मचारियों को लेकर निकली बस एक 50 फिट गहरी मुरुम खदान के खाई में गिर गई है।

जैसे ही हादसा हुआ लोगों की भीड़ मौके पर जुट गई और लोगों को बचाने प्रयास में जुट गई वही घटना की सूचना पर पुलिस और एसडीआरएफ की टीम भी पहुँच गई और रेस्क्यू में लग गई, जिन्होंने धीरे धीरे सभी घायलों को बस से बाहर निकाला और ईलाज के लिए एम्स हॉस्पिटल भेज दिया गया, लेकिन इस बीच 15 लोगों के मौत की जानकारी मिली है।

हालाकि देर रात तक कितने लोगों की मौत हुई है और कितने घायल हुए है इसकी पुष्टि नही हो पा रही थी। वही पुलिस और प्रशासन की टीम रेस्क्यू ऑपरेशन के साथ ही घायलों के उपचार में जुट हुई थी।

प्रधानमंत्री ने सड़क हादसे को लेकर जताई संवेदना…

छत्तीसगढ़ में हुए इस दुःखद सड़क हादसे के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए इस हादसे को अत्यंत दुखद बताते हुए मृतक के पीड़ित परिवारों के परिजनों के साथ अपनी संवेदना जताई है, वही घायलों के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की भी कामना की है, वही स्थानीय प्रशासन की निगरानी में राज्य सरकार पीड़ितों की हरसंभव मदद करने की बात भी कही है।

error: Content is protected !!
Latest
सेजेस सीपत में 18 मई को होगी प्रवेश प्रक्रिया पूरी ऑनलाइन व ऑफलाइन मिला है आवेदन, अधिक आवेदन हो... आरोपी द्वारा जमीन बटवारा रंजिश को लेकर पिता का किया हत्या । *हत्या के 48 घंटों के भीतर सीपत पुलिस ... *धारदार हथियार से किसान की गला रेतकर हत्या... सीपत क्षेत्र में फैली सनसनी*  सीपत पुलिस जांच में जुटी बिग ब्रेकिंग : कल से सभी स्कूल बंद, भीषण गर्मी को देखते स्कूल शिक्षा विभाग का फैसला, देखिए आदेश.… बड़ी खबर : 18 नक्सली ढेर, BSF इंस्पेक्टर, DRG के 2 भी जवान.. घायल.. मस्तूरी क्षेत्र में किसान की जमीन पर मिशन जता रहा अपना अधिकार...दीवार खड़ी कर कब्जा करने की कोशिश, क... श्री देवी भागवत महापुराण जीवन को मुक्ति की मार्ग प्रदान करती है,,,आलोक मिश्रा शिक्षको ने रैली के माध्यम से दिया मतदाता जागरूकता का संदेश मतदान देश के उज्ज्वल भविष्य की प्रतिबिंब...  *बिलासपुर लोकसभा कांग्रेस प्रत्याशी देवेंद्र यादव के पक्ष में कन्हैया कुमार ने मस्तूरी विधानसभा क्ष... श्रीमद् भागवत कथा मनुष्य की सभी इच्छाओं को पूरा करती है... आचार्य तिवारी