• Sat. Jun 15th, 2024

संदिग्ध अवस्था में कमरे में मिली एनटीपीसी ठेका कर्मचारी की लाश, मौके पर पहुंची पुलिस जुटी जांच में

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Jun 3, 2024

आशुतोष गुप्ता

सीपत — सीपत थाना क्षेत्र में रविवार शाम एक लाश मिलने से हड़कंप मच गया सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम में भेज आगे की जांच कार्यवाही में जुट गई है। मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र स्थित एनटीपीसी में जांजगीर चांपा जिले के रेमंड परसदा निवासी विवेक पटेल पिता स्व. पुनिराम पटेल उम्र लगभग 28 वर्ष सीपत में ही मेन रोड स्थित शिवराज होटल के पास ऊपरी मंजिल में किराया का कमरा लेकर रहता था और सीपत स्थित एनटीपीसी में ठेके पर मजदूरी का काम करता था जो पिछले 3 दिनों से काम पर नहीं जा रहा था।

 


वही मकान की नीचे वाले हिस्से में रहने वाले अन्य लोगो

को दोपहर 2 बजे के आसपास तेज दुर्गंध आने से ऊपर

मंजिल में जाकर देखे तो विवेक पटेल जमीन में पड़ा हुआ

था और उसकी मौत 2 से 3 दिन पहले ही हो चुकी थी

 

जिससे लाश में से तेज दुर्गंध आ रही थी। जिसके बाद

इसकी सूचना आसपास के लोगो के साथ ही सीपत

पुलिस को दी गई, जहां सीपत पुलिस मौके पर पहुंच आगे

की जांच कार्यवाही में जुट गई है।

 

मृतक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है यह पोटमार्टम रिपोर्ट और पुलिसिया जांच कार्यवाही के बाद पता चल पाऐगा, फिलहाल पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव को परिजनों को सौप दिया गया है।

You missed

error: Content is protected !!
Latest
17 जून सोमवार को ईद उल अजहा (बकरीद) पर्व के अवसर पर सीपत थाना में शान्ति समिति की हुई बैठक *घटना सीपत थाना का* *धारदार हथियार कैची से प्राणघातक हमला, फरार आरोपी 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार* *... सुनील शिक्षण संस्थान के तत्वाधान में सफलता उत्सव एवं प्रतिभा सम्मान समारोह का आयोजन किया. प्रतिभ... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम करमा में चेतना पथ कार्यक्रम में लोगो का दिख रहा उत्साह* *एक बूंद खून सड़क ... *ग्राम हरदाडीह में एकदिवसीय शिव विवाह कथा का आयोजन,,, देर रात तक श्रोताओं की लगी रही भीड़* *भगवा... *लोगों की जान बचाए अपने घर में खुशियां लाए,,,, अर्चना झा* *सीपत थाना क्षेत्र हिंडाडीह में चेतना ... वाइब्रेंट एकेडमी के छात्रों ने नीट में शानदार रिजल्ट लाकर बढ़ाया संस्थान का मान *एनटीपीसी सीपत द्वारा 12 लाख से अधिक वृक्षारोपण , पर्यावरण संरक्षण के प्रति प्रतिबद्धता का प्रतीक*  *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम कौड़िया में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *छोटी सी लापरवाही पारिवारिक जीव... *सीपत थाना क्षेत्र ग्राम बनियाडीह में चेतना पथ कार्यक्रम आयोजित* *नशा से मुक्ति जीवन सुरक्षित,,,...