• Thu. Jul 11th, 2024

जमीन विवाद में हत्या की वारदात…बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थाना क्षेत्र की घटना

Ashutosh Gupta

ByAshutosh Gupta

Jun 20, 2024

 

 

 

सीपत – कहते है जर, जोरू और जमीन हमेशा से ही हत्या की वारदातों के पीछे मुख्य वजह होती है, जिसके सामने कोई रिश्ते नाते भी मायने नही रखते। इन्ही में से एक जमीन विवाद का नतीजा यह रहा कि आज सीपत थाना क्षेत्र में एक बड़े भाई ने अपने बेटे के साथ मिलकर छोटे भाई को मौत के घाट उतार दिया है। मिली जानकारी के अनुसार सीपत थाना क्षेत्र के ग्राम रांक निवासी नवल किशोर अंगारे पिता काशीराम अंगारे और उसके छोटे भाई मनोहर अंगारे के बीच जमीन को लेकर विवाद चल रहा था, जिसमें आए दिन दोनों के बीच में आपसी विवाद होता था। जिसमें गुरुवार की सुबह 8:30 के लगभग ग्राम के ही ग्राम रांक डैम के दर्रीपारा मोहल्ले के पास दोनो के बीच खेत में फिर विवाद हुआ।

जहाँ विवाद ने हिंसक रूप ले लिया और बड़े भाई नवल किशोर पिता काशीराम उम्र 73 वर्ष एवं उसके लड़के रामेश्वर पिता नवल किशोर उम्र 39 वर्ष के द्वारा मृतक मनोहर अंगारे पिता काशीराम उम्र 62 वर्ष पर धारदार कुल्हाड़ी और डंडे से हमला कर दिया। इस हमलें के बाद मनोहर अंगारे की मौके पर ही लहूलुहान होकर निढाल हो गया, घटना की जानकारी लगते ही परिजन और ग्रामीण मौके पर पहुँच गए, जिन्होंने घटना की सूचना सीपत पुलिस को दी। जहां मौके पर पहुंची पुलिस के द्वारा घायल मनोहर को हॉस्पिटल पहुँचाया गया जहाँ उसकी मौत हो गई है। मामले में पुलिस ने आरोपी नवल किशोर एवं रामेश्वर को अभिरक्षा में लेकर  पूछताछ कर रही है।

error: Content is protected !!
Latest
*सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम पंचायत जेवरा हायर सेकेंडरी स्कूल में लगी साइबर की पाठशाला* *सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम दर्राभाठा में लगी साइबर की पाठशाला* *वाहन चलाते समय हेलमेट अनिवार... बिजली दरों में बढ़ोतरी को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन आज *बाल भारती स्कूल में वार्षिक पारितोषिक वितरण समारोह का सफल आयोजन* सीपत थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम मुड़पार में लगी साइबर की पाठशाला लोगो की जागरूकता ही बचाव,,, सिदार 1 जुलाई 24 में भी नए कानून को उत्सव के रूप में मनाया गया,सभी वर्ग के लोग हुए शामिल* *नए कानून में अ... नवीन भारतीय कानून को पुरे भारत वर्ष में लागू किए जाने के अवसर पर थाना परिसर में उत्सव कार्यकम कल लुतरा शरीफ में महीना उर्स आज उमड़ेगी जायरीनों की भीड़ जमीन विवाद में हत्या की वारदात...बड़े भाई ने पुत्र के साथ मिलकर छोटे भाई को उतारा मौत के घाट, सीपत थ... एसीसी चिल्हाटी साइट पर अदाणी फाउंडेशन ने सस्टेनेबल संबंधी अपने प्रयासों के माध्यम से ग्रामीण समुदायो...